Thursday, March 9, 2017

सुनिल ग्रोवर के विडियो ने आते ही कैसे धूम मचा दी, देखे हमारी रिपोर्ट | S...











सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो पर रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के गाने का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। महिला दिवस के मौके पर अपलोड किए गए इस वीडियो में रिंकू भाभी के किरदार में सुनील शादी के बाद महिलाओं की बुनियादी दिक्कतों को बहुत ही कॉमिक अंदाज में उठाते नजर आ रहे हैं। गाने को टाइटल दिया गया है “मेरे हसबैंड मुजको पियार नहीं करते”



'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते'  गाने को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस गाने में सुनील बोल रहे हैं कि मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते। मुझे शादी के पहले कभी प्यार नहीं हुआ और अब शादी के बाद मुझे प्यार नहीं मिला



गाने को सुनकर एक तरफ तो आपको अपनी हंसी रोकना मुश्किल होगा, वहीं इसके साथ ही आप एक बार को उन औरतों के बारे में सोचने को मजबूर हो जाएंगे जो अपने पति के लिए अपनी पूरी जिन्दगी कुर्बान कर देती हैं, लेकिन उन्हें अपने पति से वैसा प्यार नहीं मिल पाता। वे औरतें उस प्यार के लिए अपनी इच्छा भी जाहिर नहीं कर पाती हैं।

इस गाने के जरिए औरतों की कई समस्याओं को उठाया गया है। महिला दिवस के दिन सामने आया यह गाना हंसाने के साथ ही आपको कई मुद्दों पर सोचने पर भी मजबूर कर देगा।



ऐलीफेंट कंपनी के बैनर तले बनाए गए इस गाने को कोरियोग्राफ और एडिट किया है मेहुल गदानी ने। गाने को म्यूजिक गुरु धओना ने दिया है। गाने के पूरे वीडियो का निर्देशन किया है समीप कंग ने। इस गाने को एलीफेंट कंपनी के ही यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। जिन लोगों को सुनील का रिंकू भाभी वाला अवतार पसंद है उनके लिए यह सॉन्ग वाकई एक मजेदार ट्रीट है

No comments:

Post a Comment